Genelia D'Souza के स्टाइलिश और कैजुअल लुक

Instagram

जब भी जेनेलिया डिसूज़ा का नाम आता है तो एक चुलबुला और मासूम सा चेहरा घूमने लगता है। वहीं बड़े पर्दे से दूरी बना चुकी जेनेलिया अब अपना समय फैमिली और बिज़नेस को देती हैं। 

Instagram

वहीं जेनेलिया डिसूज़ा पर बड़े पर्दे से दूरी का ज़रा भी असर उनके स्टाइल पर नहीं पड़ा है। वो अब भी काफी स्टाइल नजर आती है।

Instagram

जेनेलिया का डेनिम शर्ट और मिडी स्कर्ट का सेट बहुत ही फंकी लेकिन स्टाइलिश है। इस लुक का हाईलाइट है जेनेलिया के स्नीकर्स। अपने इस लुक को जेनेलिया ने स्लिक बैक हेयर और स्मोकी आईज़ के साथ बहुत ही शीक और क्लासी लुक दिया है।

Instagram

जेनेलिया ने अपने इस लुक में पिंक के दो अलग-अलग शेड्स को स्टाइल किया है। जेनेलिया के इस लुक में पिंक फ्लैटफॉर्म स्नीकर्स क्लासी लुक दे रहे है।

Instagram

जेनेलिया का ये लुक स्ट्रीट स्टाइल के साथ-साथ ऐथलीज़र का मिक्स है। ब्लैक कॉम्फी शॉर्ट्स और उसके साथ मैचिंग शर्ट का ये कॉम्बो काफी कूल है जिसे कोई भी अपने डेलीवेयर में शामिल कर सकती है। 

Instagram

अगर आपको लगता है कि जेनेलिया फंकी और कैज़ुअल लुक्स को ही कैरी करने में माहिर हैं तो उनका ये लुक आपकी गलतफहमी दूर कर देगा। जेनेलिया अपने एथनिक लुक्स में भी कंफर्ट के साथ अपने स्टाइल का खूब ध्यान रखती हैं।

Instagram

जेनेलिया अपने स्टाइलिश लुक्स के साथ ही कंफर्ट का भी ध्यान रखती है। 

Instagram