Candy Review : सस्पेंस और क्राइम का बढ़िया कॉम्बिनेशन

Instagram

रेटिंग : *** निर्देशक : आशीष आर. शुक्ला कलाकार : ऋचा चड्ढा, रोनित बोस रॉय, मनु ऋषि चड्ढा, गोपाल दत्त तिवारी, रिद्धि कुमार, नकुल रोशन

Instagram

सीरीज के शुरुआती मिनटों में रुद्र कुंड के रुद्र वैली स्कूल में पढ़ने वाले मेहुल अवस्थी की लाश जंगल में मिलती है. जिसके बाद हर तरफ हंगामा हो जाता है. डीएसपी रत्ना संखवार (ऋचा चड्ढा) जांच करती है और टीचर जयंत पारिख (रोनित रॉय) अपने अंदाज में सुबूत जुटाते हैं.

Instagram

मामला तब उलझता है, जब सामने आता है कि मेहुल की हत्या किसी व्यक्ति ने नहीं बल्कि राक्षसनुमान मसान ने की है. मसान के पुराने किस्से भी खुलते हैं कि कब-कब उसने किस-किस को मारा. 

Instagram

मेहुल की मौत के बाद यह सामने आता है कि रुद्रकुंड कि विधायक रनौत (ऋषि चड्ढा) का बेटा वायु (नकुल रोशन सहदेव) स्कूल के बच्चों को अपनी कैंडी फैक्ट्री की नशीली गोलियां खिला रहा है.

कैंडी वेब सीरीज में किरदारों को सामने रखकर शक की सुई दाएं-बाएं फर्राटे से कंपकंपाती है. जब लगता है कि मसान का रहस्य खुला कि तभी नया ट्विस्ट आता है. 

Instagram

वहीं इस सीरीज में रुद्रकुंड मौत का कुंड बन जाता है. कैंडी का एकमात्र उद्देश्य दर्शकों को सस्पेंस में बांधे रखना है और वह इसमें सफल है.

Instagram

वहीं यह वेब सीरीज काफी अधिक रोचक हैं. कैंडी में शुरू से अंत तक पकड़ बनाए रखते हैं.

Instagram

कैंडी जिस मोड़ पर खत्म होती है, वहां इसके सीजन-2 के दरवाजे खुले हुए हैं. 

Instagram