Site icon NewsCloudd

सुपरस्टार एक्टर Puneet Rajkumar का निधन, हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में थे भर्ती

Puneeth Rajkumar

Puneeth Rajkumar Death : कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार (Kannada superstar Puneeth Rajkumar) की मौत की खबर आने के बाद भारतीय फिल्म उद्योग सदमे में है. बेंगलुरु के विक्रम अस्पताल (Vikram Hospital in Bangalore) में उनका हर्ट अटैक से निधन हो गया. बता दे कि वह 46 वर्ष के थे. आज यानी कि 29 अक्टूबर को हर्ट अटैक आने के बाद उन्हें बेंग्लुरु के अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था. बता दे कि पुनीत राजकुमार के निधन की जानकारी क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद (Venkatesh Prasad) ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी. वहीं उनके निधन के बाद राज्य छुट्टी की घोषणा भी की गई है.

महान अभिनेता डॉ राजकुमार (Dr Rajkumar) के सबसे छोटे बेटे पुनीत का आखिरी ट्वीट सुबह करीब 8.30 बजे था, जहां उन्होंने फिल्म ‘भजरंगी 2’ की टीम को शुभकामनाएं दी थी.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि, पहले उन्हें सीने में दर्द उठा, जिसके बाद ही उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया. वहीं क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि एक्टर पुनीत राजकुमार नहीं रहे. उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं.’ इसके साथ ही उन्होंने फैंस से प्रार्थना की कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें.

वहीं आपको बता दे कि, पुनीत ने एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय करना शुरू किया था और 2002 की फिल्म ‘अप्पू’ के साथ प्रमुख नायक के रूप में अपनी शुरुआत की. उन्होंने फिल्म ‘बेट्टाडा हूवू’ में रामू की भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था. इसके साथ ही अभिनेता ने ‘जैकी’, ‘अन्ना बॉन्ड’, ‘मिलाना’, ‘राणा विक्रमा’ और ‘राजकुमार’ जैसी फिल्मों के साथ स्टारडम की सीढ़ी को आगे बढ़ाया था.

Exit mobile version