Nusrat Jahan Picture

Nusrat Jahan : एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां बनी माँ, बेटे को जन्म दिया

Nusrat Jahan Blessed With Baby Boy : बंगाली अभिनेत्री से टीएमसी सांसद बनीं नुसरत जहां (Bengali actress turned TMC MP Nusrat Jahan) के लिए यह जश्न का समय है क्योंकि उनके घर नन्हा मेहमान आ गया है, उन्होंने आज यानि 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया है. वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक, मां और नवजात शिशु दोनों ही स्वस्थ हैं.

वहीं ज्ञात हो कि नुसरत जहान और निखिल जैन (Nusrat Jahan and Nikhil Jain) ने कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद 19 जून, 2019 को तुर्की में एक निजी शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे. वहीं शादी के कुछ समय बाद टीएमसी लोकसभा सांसद नुसरत जहां की वैवाहिक स्थिति को लेकर विवाद ने सभी को चौंका दिया। उन्होंने एक बयान में खुलासा किया कि उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी.

वहीं एक मीडिया हाउस से बातचीत करते हुए निखिल जैन (Nikhil Jain) ने नुसरत से अलग होने की खबर की पुष्टि की. उन्होंने कहा, “ये कानूनी हैं, मैं वास्तव में उनके द्वारा कही गई किसी भी बात पर टिप्पणी नहीं करना चाहता क्योंकि मामला अदालत में विचाराधीन है. मैंने कोलकाता में एक मुकदमा दायर किया है और जब तक यह अदालत में है, तब तक मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा”.

वहीं इसके साथ ही आपको बता दे कि नुसरत और निखिल 2020 के नवंबर महीने से अलग हो चुके हैं.

वहीं यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ रिलेशनशिप को लेकर नुसरत ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है. वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि यश और नुसरत एक दूसरे के साथ हैं. बता दे कि यशदास गुप्ता बंगाली सिनेमा का चर्चित नाम हैं. वहीं मिली जानकारी के अनुसार 2020 में जब यश ने SOS कोलकाता नाम की फिल्म की, तो उस दौरान उनकी नजदीकियां नुसरत से बढ़ गईं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *