Site icon NewsCloudd

#HappyBdayModiji हुआ ट्रेंड, ट्विटर ने पीएम मोदी को उनके 71वें जन्मदिन पर दी बधाई

PM MODII

PM MODII

#HappyBdayModiji : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज 17 सितंबर को अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind), केंद्रीय मंत्रियों और भारतीय जनता पार्टी (Union Ministers and BJP) के नेताओं ने प्रधानमंत्री को हार्दिक बधाई दी. वहीं सिर्फ राजनेता ने ही नहीं, बल्कि देश भर के ट्विटर यूजर्स ने भी पीएम मोदी को हार्दिक संदेशों के साथ शुभकामनाएं दीं। जिसके बाद #HappyBdayModiji भी ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में से एक रहा।

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी पीएम मोदी की तस्वीरें शेयर की और उन्हें शुभकामनाएं दीं.

एक यूजर ने लिखा कि, “भारत के सबसे चहेते और भरोसेमंद राजनेता को जन्मदिन की बधाई। भारत के रॉक स्टार पीएम श्री @narendramodi जी (sic) को जन्मदिन की शुभकामनाएं”

दूसरे यूजर ने लिखा कि, “आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं @narendramodi जी…मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र की कामना करता हूं…भगवान हमेशा आपकी रक्षा करें..जन्मदिन मुबारक हो #HappyBdayModiji”

https://twitter.com/BrightBeast1/status/1438726580197486597

ज्ञात हो कि पीएम मोदी (PM Modi) का जन्म साल 1950 में गुजरात (Gujarat) में हुआ था और वह कम उम्र में आरएसएस (Rashtriya Swayamsevak Sangh) में शामिल हो गए थे और इसके बाद उन्हें बीजेपी में शामिल कर लिया गया था। वहीं साल 2001 में नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में पदभार ग्रहण किया। उन्होंने लगातार तीन बार राज्य में भाजपा का नेतृत्व किया। पीएम मोदी ने 2014 में देश के प्रधान मंत्री के रूप में और 2019 में दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ ली।

Exit mobile version