Tahira Kashyap And Ayushmann Khurrana

Tahira Kashyap ने Ayushmann Khurrana के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक फोटो, देखे तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने खुद के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) में अपना नाम कमाया है। आयुष्मान एक नेशनल अवार्ड और चार फिल्मफेयर अवार्ड्स के विजेता हैं। टीवी शो ‘MTV रोडीज’ (‘MTV Roadies’) के दूसरे सीजन जीतने के बाद उन्होंने एक्टिंग में अपना डेब्यू साल 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ (‘Vicky Donor’) से किया था।

वहीं आज यानी 14 सितंबर 2021 को आयुष्मान अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं, इस खास मौके पर आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने एक थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

आयुष्मान खुराना के 37वें बर्थडे पर उनकी पत्नी ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आयुष्मान के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। फोटो में आयुष्मान एक ब्लैक कुर्ता पहने फनी पोज देते नजर आ रहे हैं, वहीं ताहिरा ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है। वहीं इस फोटो में दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं।

Ayushmann Khurrana And Tahira Kashyap Throwback Picture

इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में ताहिरा ने लिखा कि, “हम 19 साल के थे, तब मुझे आप अपने चश्मे, बाइक, मैचिंग स्वेटर व मफलर के साथ काफी क्यूट लगे, लेकिन मेरा दिल आप पर तब आया जब आपने मेरे लिए गाना गाया था। आप आर्ट को लेकर हमेशा ही जुनूनी रहे हैं और मुझे आपकी जो चीज प्रेरित करती है, वो ये है कि इन सभी सालों में आपकी काम और जिंदगी को लेकर मासूमियत व एक्साइटमेंट एक जैसी है।”

इसके बाद उन्होंने आगे लिखा कि, “आप मेरे सबसे बड़े विश्वासपात्र और चीयर लीडर रहे हैं। मैं रोमांटिक तो नहीं हो सकती, क्योंकि नासमझी मुझसे बेहतर हो जाती है, लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि, जीवन आपके साथ अद्भुत है और मैं आपसे बहुत कुछ सीखना बरकरार रखूंगी! हैप्पी बर्थडे। P.S- हम कैसे दिखते थे, हैं न।”

Ayushmann Khurrana And Tahira Kashyap

वहीं साल 2020 में आयुष्मान के 36वें जन्मदिन पर ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक्टर के केक लगे फेस की तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “अपना केक ले रही हूं और इसे खा भी रही हूं। ayushmannk #happybirthdaysoulmate।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *